<< Back to News

सरकार से हर वर्ग दुखी: कर्ण चौटाला


सिरसा। इनेलो के युवा नेता कर्ण चौटाला ने आज ऐलनाबाद हलके के एक दर्जन गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने इस दौरान सरकार की कारगुजारियों को लोगों के सामने उजागर किया। चौटाला ने आज सुबह हलके के गांव ढूकड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है।

उन्होंने कहा कि आज किसान की सुध लेने वाला कोई नहीं है। किसानों को ना तो अभी तक फसल की बर्बादी का मुआवजा मिला है और ना ही किसानों की फसल मंडियों में कोई खरीद रहा है। किसान इनदिनों संकट में है। पहले किसानों को इस सरकार ने खाद व बीज लेने के लिए थाना का रास्ता दिखाया। अब किसानों को मंडियों में अपनी फसल बेचने के लिए खरीददार का इंतजार करना पड़ रहा है। कर्मचारी वर्ग सड़क पर है। कई विभागों में कर्मचारियों को हटाकर उनके परिवार पर सकंट खड़ा कर दिया है। व्यापारियों का कर बढ़ा दिया है। मजदूर भी मजदूरी बढ़ाने के लिए धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। आमजन पर बिजली के बढ़े बिलों का भार डाल दिया है। सरकार ने पिछले छह महीनों के दौरान तीन बार बिजली के फ्यूल व सरचार्ज को बढ़ाया है। इसको लेकर इनेलो ने प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी भी दी थी। कर्ण चौटाला ने कहा कि तक कहा कि इस सरकार का हाल यह है कि उनके वर्कर व नेताओं के काम भी नहीं हो पा रहे हैं। वे भी इस सरकार के कारण दुखी हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को उसका जवाब देने के लिए सभी लोग 1 नवंबर को रोहतक रैली में लाखों की संख्या में पहुंचे। यह रैली पिछली सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ देगी। लोग सरकार से दुखी हैं। वे रैली में पहुंचकर सरकार को बता देंगे कि अब भाजपा का ज्यादा झूठ प्रदेश में नहीं चलने वाला है। 

कर्ण चौटाला ने आज हलके के गांव गुडियाखेड़ा, माधोसिंघाना, मल्लेकां, उमेदपुरा व पोहड़का में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री भागीराम, हलका प्रधान अभय सिंह खोड, विनोद बैनीवाल, धर्मवीर नैन, मोहनलाल झोरड़, महेंद्र बाना, भगवान सिंह कोटली, महाबीर शर्मा, सतबीर सिंह, राकेश कुमार, फौजा सिंह, रमेश कुमार व पवन सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।


Forward  
15



web counter