<< Back to News

शहरवासी बढ़े हुए बिजली के बिल न भरें - राजेश सैनी


रोहतक : पोल खोल अभियान के दूसरे दिन आज इनेलो हल्का के अध्यक्ष व प्रभारी राजेश सैनी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय दुर्गा कॉलोनी में आज हल्के के महासचिव नरेंद्र हुड्डा द्वारा आयोजित पोल खोल अभियान में पहुँचकर स्थानीय दुकानदारों व निवासियों को भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों से अवगत करवाया।

पोल खोल अभियान में बतौर मु यवक्ता पहुंचे इनेलो नेता राजेश सैनी ने नुक्कड़ सभा में मौजूद स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए कहा की जनता ने अपना बहुमूल्य वोट और पूर्ण समर्थन भाजपा को विकास के मुद्दे पर दिया था परन्तु आज वही भाजपा अपने ही दिखाए हुए मुद्दे से भटक चुकी है। समाज के प्रत्येक वर्ग पर भाजपा सरकार ने गहरी चोट मारने का काम किया है। जिसका जीता जागता उदहारण बढे हुए बिजली के बिलए महंगे किये गए हाउस टैक्स और प्रॉपर्टी टैक्स शामिल हैं। इनेलो नेता राजेश सैनी ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा की आमजन बिजली के बिलों को न भरे। उन्होंने कहा की इनेलो कार्यकर्ता हर गली मोहल्ले में जाकर भाजपा के द्वारा चलाई जा रही मनमानी को आमजन के बीच लाने का काम करें।

हल्का प्रधान महासचिव हैप्पी जांगड़ा भी स्थानीय निवासियों को इस अवसर पर स बोधित किया। हैप्पी जांगड़ा ने बताया की इस अवसर पर मु य रूप से नरेंद्र हुड्डाए हैप्पी जांगड़ाए संदीप खत्रीए जितेंद्र गहलावतए कर्मबीर सैनीए मुकेश चहलए नवीन मलिकए रोहित हुड्डाए नरेंद्र फौगाटए अक्षय मकड़ौली इत्यादि पार्टी कार्यकर्ता व स्थानीय निवासी मौजूद थे।


Forward  
2



web counter