<< Back to News

रोहतक जिला परिषद का चेयरमैन इनेलो समर्थित होगा - दुष्यंत चौटाला


रोहतक, 8 जनवरी : हिसार लोकसभा से युवा सांसद व इनेलो के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला आज शाम सिरसा से दिल्ली जाते वक्त कुछ देर के लिए रोहतक में स्थानीय दिल्ली बाईपास स्थित इनेलो के जिलाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता सतीश नांदल के कार्यालय में रुके। उनके आने की सूचना मात्र से ही कुछ ही देर में पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीश नांदल सहित मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से आगामी 10ए17 व 24 जनवरी को होने वाले जिला परिषद व सरपंची के चुनावों के बारे में मंत्रणा की। उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं से रोहतक जिले में चल रहे चुनाव संबंधी तैयारियों का फीडबैक लेते हुए कहा की पार्टी समर्थित उ मीदवारों के पक्ष में अधिक से अधिक प्रचार प्रसार किया जाये व जिस कार्यकर्ता का कोई भी रिश्तेदार मित्र जानकारी उक्त वार्ड में है उनसे जाकर मिलें और पार्टी समर्थित उ मीदवार के पक्ष में वोट डलवाने का काम करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा की इस बात में कोई भी संशय नही की जिला परिषद का चेयरमैन इनेलो पार्टी से होगा। उन्होंने कहा की उन्हें प्रदेश के हर हिस्से में जाने का मौका मिला है और पंचायती चुनावों में इस समय इनेलो समर्थित उ मीदवारों की लहर चल रही है। युवा सांसद ने कहा की यदि हमे अपने प्रदेश के मौजूदा हालात को सुधारना है तो पंच.सरपंच व ब्लाक समिति से लेकर जिला परिषद के चुनावों में इनेलो समर्थित उ मीदवारों को जितवाने का काम करें।

उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा के पास जिला परिषद के चुनाव में उ मीदवार नही हैं।

इस मौके पर इनेलो जिलाध्यक्ष सतीश नांदल ने कहा की जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है तब से आमजन के ऊपर हर तरफ से मार मारने का काम बीजेपी ने किया है। अत: अब सही समय आ गया है की जिला परिषद के चुनावों में इनेलो समर्थित उ मीदवारों को जितवाया जाये जिससे ग्रामीण स्तर पर भी विपक्ष मजबूती से अपना काम कर सके और आमजन के हितों की लड़ाई और मजबूती से लड़ने का कार्य करे।

इस अवसर पर डॉ नफे लाहली, नगर पार्षद बलराज बल्लू, इनसो के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल, हैप्पी जांगड़ा, कृष्ण सांगवान, संजय बल्हारा, सीना पहलवान, रवि रेढू, अजय अहलावत, प्रदीप, अभिषेक, सुमित फौगाट, राहुल यादव इत्यादि मौजूद थे।


Forward  
1



web counter