<< Back to News

युवा बदल सकते हैं देश प्रदेश का भविष्य - प्रदीप गिल


एक नव बर को रोहतक में होने वाली इनेलो की प्रदेश स्तरीय स मान दिवस रैली को सफल बनाने के लिए इनेलो पार्टी के आला नेता प्रत्येक इकाई के माध्यम से जिला स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से स पर्क करते हुए रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जि मेवारी और ड्यूटी सौंपने का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में आज प्रदेश की युवा इनेलो इकाई के प्रभारी प्रदीप गिल ने जिला रोहतक के पार्टी कार्यालय में युवा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया। युवा कार्यकर्ताओं की बैठक में युवाओं का मार्ग दर्शन करने के लिए प्रदेश इनेलो के प्रवक्ता व रोहतक के जिलाध्यक्ष सतीश नांदल भी विशेष रूप से मौजूद थे जबकि बैठक की अध्यक्षता रोहतक जिले के युवा अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान ने की।

युवाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश युवा इनेलो प्रभारी प्रदीप गिल ने कहा की आज प्रदेश में युवाओं का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। चुनाव से पूर्ण सत्ता हथियाने के लिए लोक लुभावने वादे करने वाली प्रदेश की मौजूदा बीजेपी सरकार ने अपने असली रंग दिखाने चालु कर दिए हैं। प्रदेश के प्रत्येक जिले में शहर हो या गांव आज आमजन की हालत दयनीय है। प्रत्येक वर्ग प्रदेश सरकार से दुखी है जिसका खासा प्रभाव प्रदेश के युवा वर्ग पर देखने को मिला है। प्रदेश के अंदर सबसे ज्यादा वोट युवाओं की है जबकि युवाओं को ही अनदेखी का शिकार होना पड़ा है। लाखों की तादाद में प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार की जगह हताशा और निराशा हाथ लगी है। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से कहा की एक नव बर को ताऊ देवीलाल के 102 वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में रोहतक में होने वाली स मान दिवस रैली में शामिल होने के लिए अपने अपने स्तर पर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को आमंत्रित करें जिससे प्रदेश के युवा वर्ग को बीजेपी की असलियत का पता लग सके और वे युवा साथी प्रदेश के प्रत्येक वर्ग विशेष रूप से युवा के हितों की लड़ाई लड़ रही इनेलो पार्टी के साथ जुड़ कर अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ें। उन्होंने कहा की प्रदेश में केवल इनेलो पार्टी ही ऐसी राजनैतिक पार्टी है जो प्रदेश की जनता के हितों की लड़ाई लड़ने का काम करती है। उन्होंने युवाओं से कहा की वे ताऊ देवीलाल के दिखाए हुए मार्ग पर चलते हुए जनसेवा का रास्ता चुनें। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को रैली के दिन अलग अलग रास्तों से प्रदेश के प्रत्येक जिले से आने वाले वाहनों को बिना किसी परेशानी के रैली स्थल पर पहुंचाने व बेहतर तरीके से वाहनों की पार्किंग व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए जि मेवारी सौंपी।

युवाओं के मार्ग दर्शन के लिए मौजूद प्रदेश प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष सतीश नांदल ने भी युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया की वे सभी अधिक से अधिक सं या में रैली के अवसर पर अपने गांव शहर व मोहल्ले से आमजन मानस को रैली में शामिल होने का न्यौता दें ल। रैली स्थल पर जिन भी युवा साथियों को जि मेवारी सौंपी गयी है वे युवा साथी अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाते हुए रैली को सफल बनाने का काम करें। सतीश नांदल ने कहा की प्रदेश में इनेलो सरकार आने पर युवाओं के लिए बड़ी मात्रा में रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाये जायेंगे।

युवा कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता कर रहे रोहतक जिले के युवा अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान ने पार्टी कार्यालय में मौजूद वरिष्ठ नेताओं को भरोसा दिलाते हुए कहा की जो भी जि मेवारी पार्टी नेतृत्व द्वारा सौंपी गयी है रोहतक जिले का प्रत्येक युवा कार्यकर्ता उसे पूरी मेहनत और निष्ठा के साथ निभाएगा। इस अवसर पर हल्का रोहतक के अध्यक्ष राजेश सैनीए प्रधान महासचिव हैप्पी जांगड़ाए जेपी भालीए सोनू निगानाए अजय मलिकए भूपेंद्रए राजीवए संदीप नेहराए सत्यवानए गुलशनए विनोद खुंडियाए फूल राणाए सुनील फौगाटए प्रदीप डांगीए नरेश देसवालए नित्यानंदए चिंटू शर्माए नवदीपए नीरज ढुलए रविंदर गिरावङए जितेंद्रए सीना पहलवान इत्यादि मौजूद थे। 


Forward  
2



web counter