<< Back to News

भाजपा के पास नही हैं पंचायती चुनावों के उम्मीदवार - डॉ केसी बांगड़


रोहतक : प्रदेश के अंदर बड़े पैमाने पर बिजली मीटर के बदलाव को घोटाले की संज्ञा देते हुए इनेलो के राष्ट्रिय प्रवक्ता व रोहतक के जिला परिषद चुनावों के प्रभारी डॉ केसी बांगड़ ने प्रदेश की मौजूदा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा की जब से प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है आमजन का जीना मुहाल हो गया है। प्रदेश सरकार पूँजीपति वर्ग की पार्टी बनकर काम कर रही है।

प्रदेश के प्रत्येक तबके के अंदर मौजूदा सरकार के खिलाफ भारी रोष वयापत है। ये बातें इनेलो नेता डॉ केसी बांगड़ ने आज पार्टी कार्यालय में जिला परिषद चुनावों के स बन्ध में जिले के चारों हल्काध्यक्षों के साथ मीटिंग करते हुए कही।

उन्होंने कहा की इनेलो पार्टी द्वारा शुरू से ही विपक्षी दल की भूमिका बखूबी रूप से निभाई जा रही है। बढ़ी हुई बिजली दरों के विरोध में इनेलो पार्टी द्वारा पंचकुला में पिछले एक माह से भी अधिक समय से लगातार धरना दिया जा रहा और यह धरना तब तक जारी रहेगा जब तक प्रदेश सरकार बिजली की बढ़ी हुई दरों को कम नही करती। उन्होंने कहा की इनेलो पार्टी सरकार को मजबूर कर देगी। उन्होंने कहा की पार्टी द्वारा दिए जा रहे धरने को प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

इस दौरान पार्टी कार्यालय में मौजूद प्रदेश प्रवक्ता व रोहतक जिले के अध्यक्ष सतीश नांदल ने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के उस ब्यान को हास्यपद बताया जिसमे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष द्वारा जिला परिषद चुनावों में सुपोर्टिंग कैंडिडेट उतारने की बात की गयी है। उन्होंने कहा की बीजेपी के पास सि बल पर चुनाव लड़ने के लिए कोई भी उ मीदवार मौजूद नही है। इसलिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को ऐसे बयान देने पड़ रहे हैं। प्रदेश की जनता के ऊपर बीजेपी सरकार द्वारा जिस प्रकार के नए नए कायदे कानून थोपे जा रहे है उस से यह बात साबित होती है की प्रदेश में तालिबानी राज है। प्रजातंत्र को ठेंगा दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार और कांग्रेस एक दूसरे के सहयोगी दल बन कर कार्य कर रही है।

इस दौरान डॉ नफे सिंह लाहलीए डॉ संदीप हुड्डाए राजेश सैनीए हैप्पी जांगड़ा  वेद प्रकाश भराणए मास्टर मु त्यार सिंहए सत्यवान हुमायुँपुरएमौजूद थे।


Forward  



web counter