<< Back to News

बिजली के बाद पानी के नाजायज बिल भेजकर जनता को दोहरी मार मारने का काम कर रही है सरकार - विधायकी नैना चौटाला


डबवाली :  डबवाली से विधायक नैना चौटाला ने कहा है कि डबवाली में लोगों को थमाए जा रहे पानी के हजारों रूपये के पानी के बिलों के मामले को लेकर वह सरकार से उनकी समस्या को हल करवाने की मांग करेंगी और इस संबंध में हरियाणा सरकार को पत्र लिखेंगे। फिर भी खट्टर सरकार नहीं चेती तो इस मामले को वह आगामी विधानसभा सत्र में उठाएंगी। वे कल शुक्रवार सायं वार्ड 17 में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थी। 

यहां पहुंचने पर नैना चौटाला का जोरदार स्वागत किया। नैना चौटाला ने वार्ड 2 में जनसभा को संबोधित किया और विधानसभा चुनावों मे विजयी बनाने के लिए आभार व्यक्त किया। वार्ड में दर्जनों युवकों ने कांग्रेस व भाजपा छोड़ कर इनेलो में शामिल होने  की घोषणा की। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर उनका स्वागत किया और विश्वास दिलवाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। शनिवार को विधायक नैना चौटाला ने पार्टी आफिस में लोगों की समस्याएं सुनी और जरूरतमंद लोगों को चैक वितरित किए। 

इस अवसर पर नैना सिंह चौटाला ने कहा कि वह हलके की लोगों की समस्या का समाधान करवाने को लेकर बेहद गंभीर है और उन्हें हल करवाने के लिए हर स्तर पर प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जनता से बहुत वायदे किए थे परन्तु अभी तक किसी भी वायदे पर काम नहीं किया बल्कि जनता की जेब पर आर्थिक बोझ डाल रही है। उन्होंने कहा कि डबवाली हलके के साथ भाजपा भी सौतेला व्यवहार कर रही है। लोग डबवाली शहर में पीने के पानी के लिए लगातार संघंर्ष कर रहे हैं परन्तु उनकी एक नहीं सुनी जा रही है। 

इस अवसर पर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा का आम लोगों के हितों से कोई सरोकार नहीं रह गया है। युवाओं का बेरोजगारी भत्ता बढ़ाने की बजाय उनका भत्ता काट रही है और बुजूर्ग पेंशन के लिए लगातार परेशानी झेल रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व विधायक डा. सीताराम, कृष्णा फोगाट, हलका प्रधान सर्वजीत ससीतां, टेक चंद छाबड़ा, राकेश शर्मा, संदीप गर्ग, अमनदीप जगसीर सिंह मांगेआना, सुखविंद्र सरां, ममता मिढ़ा, सुभाष गोदारा, जगदेव चेयरमैन, मनजीत पन्नीवाला, रविंद्र बिट्टू, धेलाराम, मंदर ओढां, हरबंस बिरटीवाला, दर्शन मोगा, नरेंद्र बराड़, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 


Forward  



web counter