<< Back to News

पी.ए.सी. की बैठक में पंचायती चुनाव सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई


सिरसा : ऐलनाबाद के विधायक एंव विधानसभा में विपक्ष के नेता चौ०अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेेलो पंचायत चुनावों हेतु पुरी तरह से तैयार है तथा प्रदेश के सभी 90 हलकों में पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी,इस के लिए पार्टी के मुख्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगा दी गई है। चौटाला आज बरनाला रोड़ स्थित चौटाला हाऊस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि  भाजपा इन पंचायत चुनावों से डरी हुई है और उसे पंचायत चुनावों में खड़े करने के हेतु उम्मीदवार नहीं मिल रहे है। चौटाला ने बताया कि आज चौटाला हाऊस सिरसा में पी.ए.सी. की एक आवश्यक बैठक हुई जिसमें कई अहम फैसले लिए गए। उन्होनें कहा कि यदि अन्य राजनितिक दल अपने-अपने चुनाव निशान पर पंचायती चुनाव लडग़े तो इनेलो भी चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी। इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा से आज प्रत्येक वर्ग दुखी और परेशान है विशेष रूप से किसानों को उनकी फसल का उचित भाव ना मिलने से गावों में इस सरकार के प्रति गहरा रोष है। एक प्रशन के उतर में उन्होनें कहा कि बिजली के बढ़े हुए रेट के विरूद पंचकुला में इनेलो का अनिश्चतकालीन धरना जारी है और तव तक रहेगा जब तक बिजली के बढ़े दाम वापिस नही लिए जाते। 

उन्होनें कहा कि धरना प्रदर्शन ,जेल भरो आंदोलन करने के बाद भी सरकार नही मानी तो इनेलो बिजली के रेट कम करवाने हेतु हरियाणा बंद का एलान करेगी। उन्होनें कहा कि काग्रेस ने अपने शासन में भष्टाचार फैलाया और सी.एल.यू के नाम पर उन्होनें इनके नेताओं की रिश्वत मांगते हुए कि हमनें सी.डी जारी की थी जिसे अब लोकायुक्त नो काग्रेसयों के विरूद एफ.आई.आर दर्ज करने के आदेश दिए है शैष तीन लोगों के विरूध भी इनेलो एफ.आई.आर दर्ज करवायेगी। काग्रेस लुटेरों का गिरोह था लेकिन भाजपा से भी जनता का मोह भंग हो गया है। किसानों से कम रेट पर धान खरीदकर भाजपा सरकार ने 200रू किबटल का घोटाला किया,हमने जांच की आावाज उठाई सरकार पिछे हट रही है। सफेद मक्खी से नष्ट हुई नरमा-कपास की फसल का सरकार ने अभी तक मुआवजे के नाम पर केवल लालीपाप दिया है। अपने कुकर्मो के कारण काग्रेस हाशिए पर चली गई है अब भाजपा भी हाशिए पर चली जाऐगी। पत्रकारों के प्रशन के उतर में उन्होनें बताया कि फरवरी माह में बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार व पूर्व मुख्यमंत्री लालुयादव हरियाणा में आयेगें। जिनका जोरदार स्वागत किया जाऐगा।

 


Forward  



web counter