<< Back to News

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने हल्के में चलाया जनसंपर्क अभियान


सिरसा :  हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने ग्रामीणों से अपील की है कि जिस मौजूदा भाजपा सरकार ने बिजली बिलों में बेतहाशा बढ़ौतरी कर प्रदेशवासियों की कमर तोड़ी उसके विरोधस्वरूप न तो बिजली के बिल भरो और न ही पंचायती चुनावों मेें उसे वोट दो। वे रविवार को ढाणी लखजी में अपने तीन दिवसीय जनसंपर्क कार्यक्रम के दूसरे दिन ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि किसानों को मुआवजा दिए जाने के मामले में सरकार की नीति पूरी तरह से भेदभावपूर्ण है और वे इस मामले में किसानों की आवाज बनकर विधानसभा में उठाते रहे हैं और भविष्य में भी उठाएंगे। इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा शासन के एक वर्ष के कार्यकाल में सभी वर्ग मौजूदा सरकार से तंग है। किसानों को उनकी फसलों के पूरे भाव नहीं दिए जा रहे और धान के मामले में हुए घोटाले में किसानों को आर्थिक रूप से चपत लगाई गई है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर दर्ज हुए केस के सिलसिले में उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में अरबों खरबों के अनेक घोटाले हुए जिसके खिलाफ इनेलो ने 400 पेज की चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी थी। यदि ईमानदारी से उन मामलों की जांच हो तो हुड्डा के खिलाफ 400 मामले ही दर्ज होने चाहिएं। 

इस अवसर पर उन्होंने जिला परिषद के तहत जोन नंबर 8 से गुरदेव सिंह करीवाला, जोन नंबर 9 में मंजु झोरड़ पत्नी राजेंद्र झोरड़ व जोन नंबर 10 से अभय सिंह खोड के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि इनेलो में ही प्रदेशवासियों के हित सुरक्षित हैं और इसी राजनीतिक दल ने किसानों सहित सभी वर्गों के हितों के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने चुनावों से पूर्व जो वायदे प्रदेशवासियों से किए थे, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया जो लोगों से छलावा है। अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ढाणी मौजू, तलवाड़ा, मिर्जापुर, अमृतसर कलां, अमृतसर खुर्द, प्रतापनगर, मौजूखेड़ा, कृपालपट्टी व बुढीमेड़ी आदि गांवों में भी ग्रामीणों को भी संबोधित किया। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, पूर्व मंत्री भागीराम, सिरसा के विधायक मक्खनलाल सिंगला, रानियां के विधायक रामचंद्र कंबोज, कृष्णा फौगाट, जसवीर सिंह जस्सा, अभय सिंह खोड, विनोद बेनीवाल, राजेंद्र झोरड़, महावीर शर्मा, धर्मवीर नैन, मधु चौहान, कश्मीर सिंह करीवाला व गुरनाम सिंह सहित अनेक इनेलो पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।  


Forward  



web counter