<< Back to News

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने अपने हल्के का तीन दिवसीय दौरा शुरू किया


सिरसा :  हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने अपने तीन दिवसीय ऐलनाबाद हल्के के दौरे के पहले दिन गांव मैहनाखेड़ा से अपने दौरे को प्रारंभ करते हुए गांव चिलकनी,भूरटवाला,पोहड़का,मीठी सुरेरां,खारी सुरेरां सहित डेढ़ दर्जन गांवों का दौरा करते हुए ठेठ हरियाणवी भाषा में ग्रामीणों से संवाद कर उनके मुददों पर सीधा उनसे बात की।

अभय चौटाला के समक्ष जब ग्रामीणों ने बिजली-पानी से संबंधित समस्याएं रखी तो उन्होने कहा कि आपका राज नही है और राज होता तो आपको कहने की जरूरत भी नही पड़ती लेकिन हम आपकी आवाज विधानसभा में लगातार उठा रहे है और बिजली के बढ़े हुए रेटो के विरोध में धरना दे रहे है।

अभय चौटाला ने ग्रामीणों से संवाद करते हुए कहा कि जिस तरह से पिछले दस सालों से कांग्रेस ने अपने राज में सिरसा जिला के साथ भेदभाव किया है उसी प्रकार से भाजपा भी सिरसा जिला  के साथ भेदभाव करने में लगी हुई है। उन्होने कहा कि भाजपा को किसान के दर्द के बारे में कुछ भी नही पता है और ना ही वो किसानों की समस्याओं को जानते है इसलिए उनसे किसी भी तरह की उम्मीद नही की जा सकती,इसलिए इनेलो लगातार विधानसभा में आमजन के मुददों को सरकार के समक्ष उठाने का काम कर रहे है।उन्होने कहा कि आज पेंशन के मामले में भी बुजुर्गो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और पेंशन प्राप्त करने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है जबकि इनेलो के राज में पेंशन बुजुर्गो को घर बैठे मिला करती थी। उन्होने कहा कि आज चाहे किसान की बात हो या फिर किसी भी वर्ग की बात हो,हर वर्ग भाजपा के शासनकाल से तंग आ चुका है और आने वाले पंचायती चुनावों में लोगों का गुस्सा भी भाजपा के खिलाफ स्पष्ट दिखाई देगा। उन्होने ग्रामीणों से कहा कि मुआवजे में भी भेदभाव आपको याद होगा और खाद के लिए किस तरह से मारा-मारी हुई वह भी आपसे भूली हुई बात नही है इसलिए अब आने वाले चुनावों में इनेलो समर्थित उम्मीदवारों को जीताने के लिए एकजुट हो जाओ और भाजपा के खिलाफ एक ही नारा सारे गांव में देने का निर्णय लो कि ना वोट देगें और ना ही बिजली का बिल भरेगें।

इस दौरे के दौरान उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन,विधायक मक्खन लाल सिंगला,विधायक रामचन्द्र कंबोज,पूर्व मंत्री भागीराम,इनेलो उपाध्यक्ष जसबीर सिंह जस्सा,कृष्णा फौगाट,विनोद बैनीवाल,अभय सिंह खोड,प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा,कश्मीर सिंह करीवाला,सुभाष नैन,रणधीर जोधकां,धर्मवीर नैन,अजय झोरड़ सहित पार्टी के अनेको पदाधिकारीगण मौजूद थे।


Forward  



web counter