<< Back to News

दम है तो कांग्रेस व भाजपा इनेलो जितनी बड़ी रैली रोहतक में करके दिखाए-दुष्यंत चौटाला


गोहाना रोड पर ताऊ देवीलाल के सम्मान दिवस पर एक नवंबर को पशुमेला ग्रांउड में होने वाली रैली रोहतक के इतिहास में अब तक सबसे बड़ी रैली होग, ऐसी रैली न तो पहले कभी इस धरती पर हुई और न ही इनेलो को छोड़ कर अन्य कोई दल इतनी बड़ी रैली कर पाएगा। यह दावा हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे आज एक निजी रेस्टोरेंट में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। 

युवा सांसद ने इनेलो के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले सत्तारूढ़ दल  भाजपा व कांग्रेसी नेताओं को चुनौति देते हुए कहा कि यदि दम है तो इनेलो की रैली के एक माह बाद भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुला कर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रोहतक में बुला कर करवा कर देख लें, दम का पता अपने आप चल जाएगा। 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दिल्ली में कांग्रेस की रैली के डर से इनेलो द्वारा रैली न करवाए जाने के आरोप का जवाब देते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दिल्ली का रामलीला मैदान केवल 10 एकड़ में  है जबकि रोहतक में गोहाना रोड पर वीट मिल्क प्लांट के पास इनेलो ने रैली के लिए दोगुनी भूमि पर रैली करने जा रही है। इस रैली में प्रदेश भर से लाखों लोग पहुंचेगे। इसके लिए 21 एकड़ भूमि पर शामियाना लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली में रामलीला मैदान में हमेशा कुर्सियां लगा कर रैली करती रही है जबकि इनेलो रोहतक में बिना कुर्सियां लगाए रैली करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा इनेलो की रैली से घबरा कर ऐसे बयान दे रहे हैं। 

रैली में आएंगे बड़े नेता-

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुला, जदयू अध्यक्ष शरद यादव, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, रामदास अठावले सहित अन्य राष्ट्रीय नेता आएंगे। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा कि सरकार एक तरफ तो कह रही है वह सरकार का खजाना खाली है वहीं दूसरी ओर विज्ञापनों पर करोड़ों रूपये खर्च करने जा रही है। उन्होंने भाजपा पर कोरी घोषणाएं करने वाली सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि भपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार ने भी करीब 2900 घोषणाएं की थी और इनमें से केवल 232 घोषणाएं ही पूरी हो सकी थी। उन्होंने कहा कि सरकार 22 घंटे बिजली देने का दावा कर रही है और हकीकत में गांवों में 12 घंटे भी बिजली नहीं आती। इनेलो सांसद ने कहा कि जनता में भाजपा सरकार के प्रति भारी रोष है और एक नवंबर को रोहतक में रिकार्डतोड़ संख्या में पहुंच कर लोग पहुंच कर अपना रोष व्यक्त करेंगे। 

ओमप्रकाश चौटाला को पेरोल देने के सवाल पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुछ लोग मीडिया में बेवजह से चर्चा छेड़ कर हमसे हमारे पेरौल मांगने के अधिकार को भी छीनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में मीडिया ने हमारे परिवार के किसी भी सदस्य का पक्ष तक नहीं जाना। उन्होंने कहा कि उनकी दादी जी काफी वृद्ध हैं और उन्होंने जेल शिफ्ट के लिए आवेदन किया था कि ताकि भठिंडा जेल तेजाखेड़ा के नजदीक होने के कारण उनसे मिलने में परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि सरकार उनकी पैरोल मंजूर भी मंजूर नहीं की और जेल शिफ्ट करने से भी मना कर दिया जबकि तिहाड़ जेल से अमृतसर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आप इनेलो पर भाजपा से मिलने का आरोप लगा रही है जबकि कांग्रेस वाले भाजपा व आप पार्टी से मिलने का आरोप लगा रहे हैं। उनके साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. केसी बांगड़, जिला प्रधान सतीश नांदल, कृष्ण कौशिक, संदीप हुड्डा, वेद भराण, राजेश सैनी, डा. नफे सिंह लाहली, मंहत सतीशदास , सतप्रकाश बिसला, रविंद्र सांगवान, सत्यवान हुमायुंपुर, प्रदीप एडवोकेट सहित अन्य नेता उपस्थित थे। 


Forward  
1



web counter